BREAKING: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

BREAKING: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

Nitin Gadkari Tests Positive For COVID-19: तमाम सावधनिओं और कोशिशों के बावजूद भी देशभर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिलहाल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 50 हज़ार के पार पहुंच चुका है। और इन दिनों कोरोना ने राजनेताओं (politicians) को अपना निशाना बनाया हुआ है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputu CM Manish Sisodia) के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना संक्रमित

Nitin Gadkari tests positive for corona virus

नितिन गडकरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं इस बात की जानकारी खुद केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा कि, “कल से मुझे कमजोरी महसूस हो रही थी, जिसके बाद मैंने डॉक्टर से बात की और अपनी दिक्कत बताई। इस दौरान मैंने कोविड टेस्ट भी करवाया जिसमें मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अब मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और आप सभी के आशीर्वाद से जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा।

आपको बता दें कि हाल ही में राजधानी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी और कहा था कि मैंने खुद को एकांतवास कर लिया है, मेरे सम्पर्क में आए सभी लोग अपना ध्यान रखें।

50 लाख पहुंचा आंकड़ा

देशभर के कोरोना आकंड़े डराने वाले हैं। रोजाना आने वाले करीब 90 हजार नए मामलों के साथ भारत में अब 50 लाख लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। भारत में रोजाना आने वाले कोरोना के मामले अमेरिका से भी अधिक है। हालांकि यहां की रिकवरी रेट काफी बेहतर है जिससे मरीज जल्द ही स्वस्थ हो रहे हैं।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *